सुष्मिता सेन अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग लिव इन में हुई शिफ्ट!

0

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सुष्मिता सेन अपने से 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं। इन दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है। सोशल मीडिया पर भी सुष्मिता और रोहमन की जबरदस्त केमिस्ट्री देखी जा सकती है। दोनों की रोमांटिक तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर आती रहती हैं।
रोहमन कभी सुष्मिता की बेटियों के साथ समय बिताते हुए देखे जाते हैं तो कभी सुष्मिता के साथ वक्त बिताते हुए। वह सुष्मिता की दोनों बेटियों के साथ भी अच्छा तालमेल बैठा चुके हैं। इसी वजह से सुष्मिता रोहमन के प्यार में पुरी तरह डूब चुकी हैं। अब खबर आ रही है कि यह कपल एक साथ लिव इन में शिफ्ट हो गया हैं।
खबरों के अनुसार रोहमन शॉल सुष्मिता के साथ उनके घर पर ही शिफ्ट हो गए है। रोहमन लगभग रोज सुष्मिता के बांद्रा वाले घर पर आने लगे थे जिसके बाद अब लिव इन में शिफ्ट हो गए हैं। सुष्मिता की दोनों बेटियां भी उसके काफी करीब आ चुकी हैं. ऐसे में इस कपल ने अब साथ रहने का फैसला कर लिया है।
43 साल की सुष्मिता सेन और 28 साल के मॉडल रोहमन शॉल की मुलाकात एक फैशन शो के दौरान हुई थी। जान-पहचान के बाद दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।
रोहमन सुष्मिता की फैमिली के साथ भी दिखते रहते हैं। सुष्मिता सेन लंबे वक्त से फिल्मों से दूर हैं। हालांकि वे एड फिल्म और तमाम इवेंट्स में नजर आती रहती हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)