बाटी- चोखा खाओ भाजपा को जिताओ

0

उत्तर भारतीयों को लिट्टी चोखा का भोज सम्मान
सत्यप्रकाश सोनी/दोपहर
मुंबई। मुंबई दहिसर पूर्व विधानसभा के शुक्ला कंपाउंड स्थित संकल्प चैरिटेबल ट्रस्ट व ओम्कारेश्वर महादेव मंदिर के द्वारा उत्तर भारतीय समाज के वरिष्ठ व उत्कृष्ट समाज सेवियों का सत्कार सम्मान व बलिया की मशहूर बाटी चोखा का भव्य आयोजन किया गया। जिसमें सत्कार मूर्ती भाजपा नगरसेवक विनोद मिश्रा,सहित तमाम नेता मौजूद रहे।
कार्यक्रम की मुख्य अतिथि स्वेता शालिनी प्रवक्ता भाजपा महाराष्ट्र ने 77 वर्षीय ब्रह्मदेव तिवारी (चाचा) के हाथों केक काटकर जन्मदिन मनाया गया। वही
कार्यक्रम के अध्यक्ष व आयोजक शिवदयाल मिश्रा ने पूरी निष्ठा के साथ उत्तर भारतीयों को लिट्टी चोखा के माध्यम से जोड़ने का प्रयास करते हुए दिखे। सांसद गोपाल शेट्टी ने आयोजन के माध्यम को सराहनीय बताया वही इस मौके पर ब्रह्मदेव तिवारी के जन्मदिन पर बधाई देते हुए बताया कि मुझे पूरा भरोषा है मेरे कार्यकर्त्ताओ एवं पदाधिकारियो पर क्योंकि बढ़ी ही निष्ठा के साथ पार्टी के लिए समर्पित रहते है। देश की प्रगति के लिए ऐसे कार्यक्रम कर रहे हो, न कि भाजपा के लिए, शेट्टी ने बताया कि ज्यादा समय ऐसे कार्यक्रम में न ब्यर्थ करते हुए, जहां कांग्रेसी का खात्मा हो रहा है वहां जाकर मिलो और भाजपा के विचारधारा से अवगत कराओ।जहां कांग्रेस का झंडा लगा है वहां जाकर उनसे मिलिए और भाजपा के विचारधारा को बताओ। उनको बताओ कि आने वाले समय मे भाजपा का विजय पताका लहराएगा जिसमे आपभी जीत के जश्न का हिस्सा बनिये ऐसी मेरी इक्षा है देखिए खुद भाजपा से जुड़ेगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)