गुजराती फिल्म ‘चाल जीवी लाइए’ की सक्सेस पार्टी मनाया गया

0

दोपहर संवाददाता
मुंबई। कोकोनट मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित और सुपरस्टार सिद्धार्थ रांदेरिया, यश सोनी और आरोही पटेल के अभिनय से सजी रोड ट्रिप पर आधारित गुजराती फिल्म ‘ चाल जीवी लाइए ’ की शानदार सफलता से उत्साहित होकर सहारा स्टार होटल मुम्बई में सक्सेस पार्टी आयोजित की गई। कोकोनट मोशन पिक्चर्स ने इससे पहले ‘ बेस्ट ऑफ लक लालू ’ और मिडनाइट विद मेनका ’ जैसी सफल फ़िल्म का निर्माण किया है।
फिलहाल ‘ चाल जीवी लाइए ‘ 50 करोड़ की कमाई वाली फिल्म बन गई है। सक्सेस पार्टी में सिद्धार्थ रांदेरिया, यश सोनी और आरोही पटेल, निर्देशक विपुल मेहता और निर्माता रशमिन मजीठिया के अलावा बॉलीवुड के कलाकार श्रेयस तलपड़े, रोनित रॉय, जावेद जाफरी, अरुणा ईरानी, ​​संगीतकार सचिन-जिगर और दिलीप जोशी (जेठालाल ) भी मौजूद रहे ।
फिल्म के निर्माता रशमिन मजीठिया का कहना है कि यह फिल्म मनोरंजन, हास्य और रोमांस का एक पूरा पैकेज है, और जिन दर्शकों ने हमारी फिल्म को प्रशंसा दी है, वह अभूतपूर्व है और भविष्य में हम ऐसी मनोरंजक फिल्म बनाने की पूरी कोशिश करेंगे। अभिनेता सिद्धार्थ रांदेरिया ने कहा कि फिल्म की सफलता से साबित हुई है कि लोग अच्छी फिल्में देखने में रुचि रखते हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)