‘बायपास रोड’ में नील नितिन मुकेश

0

फ़िल्म निर्माण में अमित शर्मा ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई
दोपहर संवाददाता
मुंबई। हाल ही में मिराज सिनेमा ने सौ स्क्रीन के लक्ष्य को पूरा कर लिया है और जल्द ही उनकी आगामी हिंदी फिल्म ‘ बायपास रोड ‘ रुपहले पर्दे पर प्रदर्शित होगी । इस फ़िल्म का निर्देशन मशहूर गायक मुकेश के पौत्र नमन नितिन मुकेश ने किया है । फ़िल्म में नमन अपने भाई नील को एक नए रूप में पेश करेंगे । हालांकि फिल्म की स्टोरी आयडिया दोनों भाइयों की ही है । इस फ़िल्म के निर्माण में मिराज इंटरटेनमेंट के एम डी अमित शर्मा ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।अमित बताते हैं कि बॉलीवुड अपने शतक को लेकर सदा गंभीर रहा है, चाहे वह सौ वर्ष पूरे करने की खुशियाँ हो या सौ करोड़ कमाने की जीत ।
सौ का आंकड़ा इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि जितना ज्यादा स्क्रीन होगा उतना अधिक शो दिखेगा अधिक फूटेज़ मिलेगा और जितना शो दिखेगा उतनी व्यवसायिक वृद्धि होगी।मिराज सिनेमा भी पूरे भारत में सिनेमाघर स्क्रीन में विस्तार कर रही है । मिराज इंटरटेनमेंट के एमडी अमित शर्मा ने पहले इरफान खान अभिनीत ‘ मदारी ‘ फिल्म का निर्माण किया था। अब उनकी दूसरी फिल्म ‘ बायपास रोड ‘ में नील नितिन मुकेश के साथ अदा शर्मा, गुल पनाग ने अभिनय किया है । फिल्म की कहानी थ्रिल और रहस्य से भरी हुई है ।
अमित शर्मा का कहना है कि आज के समय में बच्चों वाली फिल्में, रहस्य और रोमांच से भरी फिल्में तथा हॉरर फिल्में बहुत कम बनती है और वे ऐसी फिल्म बनाने और उसे दर्शकों तक पहुंचाने की तमन्ना रखते हैं।अमित का मानना है कि बढ़िया कंटेंट ही किसी फिल्म को सफल बनाती है । एक निर्माता को अच्छे कहानीकार की परख होनी चाहिए । हमारे यहां प्रतिभावान निर्देशकों की कमी नहीं है बशर्ते उन्हें तकनीकी रूप से बढ़िया संसाधन मुहैय्या कराई जाए जो एक निर्माता की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी होती है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)