टार्गस ने क्यूआई-सक्षम स्मार्ट मोबाइल वीआईपी और बैकपैक किया लॉन्च

0

क्रेडिट कार्ड उड़ा लेने वाले चोरों की रोकथाम करेगा
आरएफआईडी- ब्लॉक करने वाला पॉकेट लगा है
दोपहर संवाददाता
मुंबई। बैकपैक और नोटबुक रखने वाले केस बनाने के क्षेत्र में अग्रणी Targus® Inc ने अपनी नवीनतम तकनीक से युक्त मोबाइल वीआईपी और बैकपैक लॉन्च करने की घोषणा की है। यह उत्पाद ऐसी सहज सुविधाओं से लैस है, जो इससे पहले किसी बैकपैक में नहीं देखी गईं। इन सुविधाओं में क्यूआई-चार्जिंग शामिल है, जो उपयोगकर्ता को अपने आईफोन 8 प्लस, आईफोन एक्स या सैमसंग गैलेक्सी एस9 जैसे क्यू-आई सक्षम स्मार्टफोन को साथ ले जाते हुए चार्ज करने की सुविधा देता है। क्यूआई वायरलेस चार्जिंग डॉक एक जिप-अप पॉकेट के साथ केस के बगल में छिपा हुआ है। इसके अलावा, उन्नत सुरक्षा के लिए टार्गस ने एक आरएफआईडी- ब्लॉक करने वाला पॉकेट लगाया है, जो दूर से ही क्रेडिट कार्ड उड़ा लेने वाले चोरों की रोकथाम करेगा। ये कुछ ऐसी अनूठी विशेषताएं हैं, जो आपको किसी भी अन्य बैकपैक में नहीं मिलेंगी।
आपके मोबाइल को कनेक्टेड और सुरक्षित रखने के लिए निर्मित किए गए इस केस में एक एकीकृत चार्जिंग खोल मौजूद है, जिसे बैकपैक के गिर जाने अथवा ठोकर लग जाने के बावजूद निर्बाध रूप से चार्जिंग जारी रखने के लिए डिजाइन किया गया है। इस लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए टार्गस एशिया पॅसिफिक के मार्केटिंग डाइरेक्टर इडिथ का ने कहा, “हम एक ऐसा अभिनव बैकपैक पेश करना चाहते थे, जो हमारे सभी ग्राहकों के लिए सर्वथा उपयुक्त हो। यह मोबाइल वीआईपी+कलेक्शन उन लोगों को लक्षित करके प्रस्तुत किया गया है, जो लगातार काम में जुटे रहते हैं, जो अपने स्मार्टफोन, यात्रा, फिटनेस के साथ-साथ अपनी पेशेवर जिंदगी को लेकर बेहद उत्साही होते हैं। हम पेशेवर लोगों को उनके उपकरणों के साथ-साथ खेल का साजोसामान लाने ले जाने और उसी समय चलते-फिरते उनका फोन चार्ज होते रहने का कोई ऐसा स्मार्ट तरीका उपलब्ध कराना चाहते थे, जिसके लिए उन्हें किसी अन्य इको-सिस्टम में पैसा न खर्च करना पड़े। इस बैकपैक से हम यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि हमारे ग्राहक अपने जिम या खेल से संबंधित जरूरी चीजें, यात्रा का साजोसामान, लैपटॉप वगैरह साथ ले जा सकें और बिना किसी तार या पॉवर-बैंक की मदद लिए अपने मोबाइल चार्ज कर सकें। यह आपके प्लास्टिक कार्ड्स को भी सुरक्षा उपलब्ध करवाता है।
यह बैकपैक फैशन, तकनीक और हर उस चीज का संपूर्ण पिटारा है, जिसकी अपेक्षा अपने ट्रैवेल बैग से कोई भी पर्यटक करता है। इसमें निर्धारित रूपरेखा वाली आरामदायक कंधे की पट्टियां और हवा का एक जालीदार बैक पैनल, लगेज की रोलिंग सुरक्षित बनाने के लिए एक ट्रॉली फीता और पानी की बोतल रखने वाला एक बड़ा-सा होल्डर शामिल है। इसके अतिरिक्त, इसमें एक खास बॉटम पॉकेट अलग से लगाया गया है, जो वाटरप्रूफ लाइनर से युक्त है, जिसे मुख्य कंपार्टमेंट में पर्याप्त जगह बनाने के लिए वेल्क्रो की मदद से सिकोड़ा जा सकता है। मोटे तौर पर अपेक्षा की जा रही है कि यह स्टाइलिश, अभिनव और स्मार्ट मोबाइल वीआईपी+बैकपैक रुपए 199 की कीमत में अप्रैल 2019 तक बाजार में आ जाएगा और उम्मीद है कि इसी समय यह भारत में भी उपलब्ध होगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)