ओरिफ्लेम ने लॉन्च किया ऑप्टिमल्स एक्सफोलिएटिंग स्क्रब

0

प्राकृतिक रूप से चमकदार त्वचा हासिल करने का कारगर नुस्खा
दोपहर संवाददाता
मुंबई। महिलाओं को खूबसूरत बनाने और महसूस कराने की अपनी प्रतिबद्धता के महत्व को स्पष्ट करते हुए भारत के अग्रणी डायरेक्ट-सेलिंग स्वीडिश ब्यूटी ब्रांड ओरिफ्लेम ने ऑप्टिमल्स एक्सफोलिएटिंग फेस स्क्रब लॉन्च किया है।
यह फेस स्क्रब नेचर-फ्रेंडली, सुरक्षित और भरोसेमंद स्क्रब है, जो गहराई से त्वचा की सफाई करें और त्वचा को प्राकृतिक रूप से निखारने के साथ ही उसे अंदर से ही चमकदार बनाता है। सेब के एक्सट्रैक्ट और रोवन बैरी जैसे स्वीडिश प्राकृतिक तत्त्वों के मिश्रण से फॉर्मूलेट किया गया यह स्क्रब त्वचा को आवश्यक ताज़गी देता है, रोम छिद्रों को कम से कम दिखाएं, त्वचा के टेक्सचर को रिफाइन करें और त्वचा में प्राकृतिक निखार लाएं।
त्वचा चिकित्सा विज्ञान के तहत परीक्षित अल्कोहल-फ्री ऑप्टिमल्स एक्सफोलिएटिंग फेस स्क्रब में सेब के एक्सट्रैक्ट और रोवन बैरी के साथ-साथ बादाम की खोल जैसे प्राकृतिक एक्सफोलिएंट्स भी शामिल है। यह घटक प्राकृतिक एक्सफोलिएशन और त्वचा की मृत कोशिकाओं के स्थान पर नई कोशिकाओं को प्रोत्साहन देता है। त्वचा को उनकी ताजगी लौटाता है।
ओरिफ्लेम के ऑप्टिमल्स एक्सफोलिएटिंग फेस स्क्रब का इस्तेमाल करना आसान है। गीले चेहरे पर इसे लगाएं। आँखों और होंठ को छोड़ दें। धीरे-धीरे मसाज करें और गरम पानी से धो लीजिए। हर हफ्ते में एक-दो बार इसका इस्तेमाल आपकी त्वचा की देखभाल की नियमित आवश्यकताओं को पूरा करता है।
ओरिफ्लेम के साउथ एशिया में सीनियर डायरेक्टर नवीन आनंद ने कहा- “इस नए स्क्रब से हम भारतीय महिलाओं को पूरी तरह से सुरक्षित और प्रभावी सौंदर्य उत्पाद प्रदान कर रहे हैं, जो आधुनिक वैज्ञानिक विधियों के साथ स्वीडिश प्राकृतिक अवयवों का सर्वोत्तम मिश्रण है। इस स्क्रब को अपनी ब्यूटी रूटीन का हिस्सा बनाकर महिलाएं प्राकृतिक रूप से चमकती त्वचा पा सकती हैं।”

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)