वेलकम 3 में होंगे नाना पाटेकर

0

पिछले दिनों ख्यात फिल्म अभ‍िनेता नाना पाटेकर का नाम खबरों में छाया रहा. तनुश्री दत्ता द्वारा लगाए यौन शोषण के आरोपों के बाद न सिर्फ उन्हें मुश्क‍िल वक्त का सामना करना पड़ा, बल्क‍ि अपनी मौजूदा फिल्म हाउसफुल 4 से भी अलग होना पड़ा था। अब लंबे समय बाद नाना की फिल्मों में वापसी की खबर आई है. वेलकम 2007 में आई उनकी सफल फिल्म रही. इसके बाद इसका सीक्वल भी सफल रहा। अब खबर है कि नाना वेलकम 3 और 4 का हिस्सा होंगे।
फिल्म निर्माताओं से जुड़े करीबी सूत्र ने पीटीआई-भाषा को बताया है- “हम लोग वेलकम 3 और वेलकम 4 एक के बाद एक बनाने की योजना बना रहे हैं। हम जल्द ही शूटिंग शुरू करेंगे।
फिल्म में जॉन अब्राहम, नाना पाटेकर और परेश रावल होंगे। तीसरे पार्ट का निर्देशन अहमद खान करेंगे। तीसरा पार्ट 2020 और चौथा 2021 में रिलीज होगा.” इसे नाना पाटेकर की परदे पर वापसी माना जा रहा है। जबकि तनुश्री दत्ता के आरोपों के बाद उनके काम करने पर काफी अंगुली उठी थी। बता दें कि कि वेलकम का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया था। इसमें अक्षय कुमार, कटरीना कैफ, फिरोज खान थे। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर थी। इसके बाद 2015 में वेलकैम बैक आई. इसमें जॉन अब्राहम थे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)