शैतान बन जाते हैं राजनेता: शिवेसना

0

दोपहर संवाददाता
मुंबई। एनडीए में भारतीय जनता पार्टी की सहयोगी शिवसेना ने सीबीआई को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है। शिवसेना ने कहा है कि बीजेपी सीबीआई का दुरुपयोग कर रही है। जो काम सरकार करते कांग्रेस करती थी, वही काम अब बीजेपी कर रही है। जिसके चलते आज सीबीआई की पहचान पोपट के रूप में होने लगी है।
शिवसेना के मुखपत्र में लिखा है कि बीजेपी, सीबीआई का दुरुपयोग कर रही है। सीबीआई के जरिए बीजेपी अपने राजनीतिक विरोधियों को जेल में बंद करने और अपने रास्ते के कांटे हटाने में लगी हुई है।’सीबीआई और ईडी का साथ मिलने पर राजनेता शैतान बन जाते हैं। शारदा चिट फंड मामले को उठाते हुए भी शिवसेना ने बीजेपी पर हमला बोला है। सामना में कहा गया है कि शारदा चिट फंड मामले के मुख्य लाभार्थी खुद बीजेपी के नेता मुकुल रॉय है। शारदा चिट फंड के कई आरोपी खुद बीजेपी में हैं।
शिवसेना अपने मुखपत्र के जरिए बीजेपी को कई दिनों से निशाना बनाता आ रहा है। कभी राम मंदिर, नौकरियां और आरक्षण जैसे मुद्दों पर सामना में लगातार लेख छपते रहे हैं।
इससे पहले शिवसेना ने पश्चिम बंगाल में सीबीआई और पुलिस के बीच पनपे विवाद पर भी मोदी और ममता दोनों की ही आलोचना की थी और इसे लोकतंत्र के लिए खतरनाक बताया था।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)