Wednesday, July 17, 2019
होम ब्लॉग

‘जैगुआर वाली कुड़ी’ गाने की धुन पर नाचे हैं जय भानुशाली और चांदनी

0

रोमांटिक सिंगल्स का दौर वापस आ गया है सोशल मिडिया और चैनल पर रोमांटिक सांग्स को युवा पंसद कर रहे हैं. कुछ इसी अंदाज में ‘जैगुआर वाली कुड़ी’ एक बेहद रोमांटिक और पेपी किस्म का गाना है जो संगीत-प्रेमियों को ख़ासा पसंद आएगा. यह गाना जुहू स्थित आर अड्डा में लॉन्च किया गया. टीवी सीरियल ‘कयामत, नच बलिए, डांस इंडिया डांस, कैरी रिश्ता खट्टा मीठा’ और हिंदी फिल्म ‘हेट स्टोरी 2, लीला एक पहेली, देशी कट्टे’ से मशहूर होने वाले टीवी अभिनेता जय भानुशाली म्यूज़िक एल्बम ‘जैगुआर वाली कुड़ी’ में एक दिलकश और रोमांटिक अंदाज़ में नज़र आएंगे. इस गाने में उनका साथ देंगी अभिनेत्री चांदनी, जो ‘द इंडियन प्रिंसेस 2014’ ख़िताब की विजेता रह चुकी है. इस गाने को अंकित राजपूत और सैंडी ने गाया है तथा दोनों ने मिलकर कम्पोज़ भी किया है. इसके संगीत को प्रतिभाशाली संगीतकार शोबाई ने तैयार किया है. पेपरप्लेन प्रोडक्शन्स के बैनर तले निर्मित इस वीडियो के निर्देशक असलम खान हैं. लोकप्रिय आरजे रोशन के इस शो का संचालन किया है.  इस वीडियो में जय भानुशाली लीड एक्टर के तौर पर नज़र आएंगे और अपनी बेहद ख़ूबसूरत पार्टनर चांदनी को लुभाने की‌ कोशिश करते दिखाई देंगे. पेपी किस्म के इस गाने में एक ऐसे चॉकलेट बॉय को दिखाया गया है जो एक बेहद आकर्षक लगने वाली लड़की के लिए दीवाना हो उठता है और दोनों को पहली नज़र में ही एक-दूजे से प्यार हो जाता है. चूंकि इस मोड़ पर लड़के को लड़की के बारे में ज़्यादा कुछ पता नहीं होता है, ऐसे में लड़का उस लड़की को ‘जैगुआर वाली कुड़ी’ के नाम से बुलाता है और गाना गाते हुए लड़की की नोज़ रिंग, चूड़ियां आदि की तारीफ़ करता है. इस पूरे गाने‌ के दौरान वह लड़का उस लड़की को इम्प्रेस करने में पूरी तरह से कामयाब होता है.
एक्टर जय भानुशाली ने कहा कि, “जैगुआर वाली कुड़ी एक ऐसा गाना है, जिसे सुनने के साथ ही मैंने इसमें काम करने की हामी भर दी थी क्योंकि मुझे इस गाने के हिट होने पर पूरा यकीन हो गया साथ ही मैं इस गाने पर थिरकने के लिए बहुत बेताब था. जैगुआर एक ऐसा पंजाबी हिप हॉप गाना है, जिसे मैं कहीं भी और कभी भी सुनना पसंद करूंगा. मुझे इस बात का पूरा यकीन है कि यह गाना लोगों के दिलों पर राज करेगा और साल का सबसे बेहतरीन गाना साबित होगा.
इस मौके पर अभिनेत्री चांदनी ने कहा, “जैगुआर वाली कुड़ी ” आज के दौर का एक आधुनिक किस्म का गाना है और मुझे इस बात की पूरी उम्मीद है कि अच्छे संगीत को चाहनेवाले इसे बार-बार सुनना पसंद करेंगे.
म्यूज़िक वीडियो ‘जैगुआर वाली कुड़ी’ का निर्माण पेपरप्लेन प्रोडक्शन्स ने किया है और ज़ी म्यूजिक कंपनी ने इस गाने को रिलीज किया है. इस बेहतरीन और शानदार वीडियो को असलम‌ खान ने निर्देशित किया है जिन्होंने सारा खान, अंगद हसीजा और टीवी के कई जाने-माने कलाकारों के साथ कुछ प्रोजेक्ट्स में काम किया है.
इस अवसर पर निर्देशक असलम खान ने कहा, “इस मस्ती भरे पार्टी सॉन्ग को शूट करना एक बेहद मज़ेदार अनुभव साबित हुआ. यह क्लब में बजाया जानेवाला गाना है और कार में भी सुना जा सकता है और इस गाने पर मज़ेदार टिक टॉक वीडियोज़ भी बनाए जा सकते हैं. इस गाने के बोल काफ़ी सरल औए सहज हैं, जिसे श्रोतागण अपने चाहनेवालों को समर्पित कर सकते हैं.

क़ानून तोड़कर न्याय, सही है या गलत – सवाल करती है ‘वन डे जस्टिस डिलिवर्ड’

0

 

हिंदी फ़िल्मों में क्राईम थ्रिलर और कोर्ट-रूम ड्रामा को दर्शकों का अच्छा प्रतिसाद मिलता रहा है लेकिन साथ ही फ़िल्में देश की कानून और न्याय व्यवस्था पर सवाल भी करती है. इन दिनों निर्देशक अशोक नन्दा की क्राइम थ्रिलर ‘वन डे जस्टिस डिलिवर्ड’ भी अपने कांसेप्ट को लेकर मिडिया में सुर्ख़ियों में है. वरिष्ठ अभिनेता अनुपम खेर, ईशा गुप्ता, कुमुद मिश्रा अभिनीत फ़िल्म ‘वन डे जस्टिस डिलिवर्ड’ आज समाज में फैले भ्रष्टाचार और अपराधी को सज़ा दिलाने के लिए क़ानून को हाथ में लेना सही है पर एक चर्चा की बात करती है.
डी नीव फ़िल्म्स और ए सिनेमा फ्राइडे प्रोडक्शन बैनर्स के तले निर्मित वन डे जस्टिस डिलिवर्ड में अभिनेता अनुपम खेर रिटायर्ड जज त्यागी का किरदार निभा रहे हैं. अपने रिटायरमेंट के बाद उन्हें लगता है कि सुबूतों के अभाव और कानूनी जटिलताओं के चलते उन्हें कुछ अपराधियों को छोड़ना पड़ा है, इनमें से कुछ उनके आस-पास के लोग भी हैं. एक ऐसे ही केस में पीड़ित परवीन बीबी (ज़रीना वहाब) अपने बेटे की मौत के ज़िम्मेदार अपराधियों को सज़ा ना मिलने पर न्यायालय परिसर में जस्टिस त्यागी को थप्पड़ मारती हैं. ये थप्पड़ कहानी में कई नए मोड़ लेकर आता है.
‘वन डे जस्टिस डिलीवर्ड’ फ़िल्म आपको सोचने पर मजबूर करती है कि अन्याय के खिलाफ़ लड़ने के लिए किस हद तक हम जा सकते हैं और अगर कानूनी ढंग से न्याय ना मिले तो क्या न्याय के लिए कानून को अपने हाथों में ले लेना सही है या ग़लत ?
फ़िल्म के निर्माता केतन पटेल, कमलेश सिंह कुशवाहा और सह-निर्मात्री स्वाति सिंह हैं. फ़िल्म में अन्य प्रमुख क़िरदारों में ज़रीना वहाब, राजेश शर्मा, ज़ाकिर हुसैन, दीपशिखा नागपाल, मुरली शर्मा, परीक्षित साहनी, अनंत महादेवन प्रमुख क़िरदारों में नज़र आएंगे. फिल्म की शूटिंग झारखण्ड के विभिन्न  रियल लोकेशंस पर गयी है. फ़िल्म 5 जुलाई को देश-भर के सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी.

पैशन विस्टा ग्लैमर एंड स्टाइल अवार्ड्स का सफलतापूर्वक आयोजन हुआ

0

दोपहर संवाददाता
मुंबई। यूनिफाइड ब्रेंज़ ग्रुप के संस्थापक और अध्यक्ष एवं एशियन ऑफ्रीकन चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के अध्यक्ष प्रोफेसर डॉ. जी डी सिंह के शुभकामनाओं के साथ तीसरी बार ‘द ग्लोबल बिजनेस लीडरशिप फोरम एंड अवार्ड्स’ का आयोजन होटल ताज़ सांताक्रुज मुम्बई में हुआ। इस कार्यक्रम का आयोजन यूनिफाइड ब्रेंज़ के साथ एक सहयोगात्मक प्रयास था जो कि एशियन अफ्रीकन चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के साथ संयुक्त रूप से पैशन विस्टा टॉक्स द्वारा संचालित था।  इस कार्यक्रम की सफलतापूर्वक आयोजन के पीछे मजबूत कोर टीम थी जिसके कारण यह सबसे प्रतीक्षित, प्रतिष्ठित और रोमांचक पुरस्कार समारोह के रूप में प्रदर्शित हुआ। पैशन विस्टा ग्लैमर एंड स्टाइल अवार्ड्स में सेलिब्रिटी मेहमान भरत गोराडिया, डॉ. दीपिका वर्मा अग्रवाल, गौहर खान, अनीता हसनंदानी, शिबानी कश्यप, रक्षंदा खान, तनीषा मुखर्जी, अर्चना कोचर (फैशन डिजाइनर), गोर्गिआ एंड्रिआनी, प्राची तेहलान, जिनल पंड्या, रजनीश दुग्गल, पायल रोहतगी, गायक शाहिद माल्या, क्रिकेटर रॉबिन सिंह, पुष्पा कौशल, सोनिया मेहरा, किरण आर्य, रोहित मांजरेकर, राहुल परमार, छावी मित्तल, नम्रता शर्मा, ज़ारा सिद्दीकी, प्रीति राणा, कास्टिंग डायरेक्टर क़ुरैश सोंगरवाला और कई अन्य ने अपनी उपस्थिति से इस कार्यक्रम को और अधिक रोशनमय कर दिया।
कार्यक्रम के अंत तक आयोजन स्थल में लोग आनंदित नज़र आये  और अब तक हुए कई अवार्ड शो में यह शो अपनी सफल छाप छोड़ गया।

जांबाज़ और दिव्यांगजनों की बहादुरी को एम्पल मिशन ने किया ‘ द शूरवीर अवार्ड्स’ और ‘भारत प्रेरणा अवार्ड’ से सम्मानित

0

दोपहर संवाददाता
मुंबई। एम्पल मिशन के संस्थापक डॉ. अनिल काशी मुरारका द्वारा ‘द शूरवीर अवार्ड्स और ‘भारत प्रेरणा अवार्ड 2019’ का आयोजन बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज ऑडिटोरियम में किया गया. अवार्ड समारोह में जीवन के असली नायकों को उनके काम के माध्यम से मानव और समाज में उनके योगदान के लिए सम्मानित किया गया.
कार्यक्रम में सम्मानित पुरस्कृत व्यक्ति आम आदमी और महिलाओं के साथ साथ पुलिसकर्मी, अग्निशमन कर्मी, सैनिक के रूप में उपस्थित हुए जिन्होंने साहस और बहादुरी के साथ कई ज़िंदगी बचाई.   भारत प्रेरणा अवार्ड से उन लोगों को सम्मानित किया गया जो अपनी स्थिति से ऊपर उठ चुके हैं, चाहे वह शारीरिक अक्षमता हो या मानसिक बीमारी हो. जिन्हें लोग दिव्यांग समझकर सहानुभूति रखते हैं, कभी कभी उनके साहसपूर्ण असाधारण करतब आम लोगों के लिए प्रेरणा के स्रोत बन जाते हैं. उनके साहस को देखते हुए आम जन को एक नई स्फूर्ति की अनुभूति मिलती है. एम्पल मिशन भारत प्रेरणा अवार्ड के तहत दिव्यांगों की बहादुरी का सम्मान करते हुए उन्हें समाज में विशिष्ट स्थान दिलाता है. शूरवीर अवार्ड एम्पल मिशन की एक अनूठी पहल है जो देशभर के ऐसे पुरुषों और महिलाओं को सम्मानित करती है जो अपनी जान पर खेल कर मुसीबत में फंसे लोगों का जीवन बचाते हैं. डॉ. अनिल मुरारका के अनुसार जांबाज़ व्यक्तियों का सम्मान कर पाना संस्था के लिए बड़े गर्व की बात है.
अवार्ड समारोह में फ़िल्म कलाकार पूजा बेदी, शांति प्रिया, राजू श्रीवास्तव, मुकेश ऋषि, टीवी कलाकार हितेन लालवानी, जिनल पंड्या, प्राची तहलन, सामाजिक कार्यकर्ता व वकील आभा सिंह, समाजसेविका मंजुबेन लोढ़ा, योगगुरु देवेंद्र भाई, गायिका शिबानी कश्यप, रिज़वान सिकंदर जैसी हस्तियां उपस्थित रहकर आम जीवन में वीरता का परिचय देने वाले व्यक्ति विशेष और दिव्यांगजनों के अद्भुत साहस की सराहना किये.

रवींद्र सिंह का गीत ‘एक लहर तूफानी’ पीएम नरेंद्र मोदी को समर्पित

0

दोपहर संवाददाता
मुंबई। बॉलीवुड के प्रतिभाशाली गायक रविन्द्र सिंह ने कई फ़िल्म और म्यूजिक एलबम में गाने गाए हैं। हाल ही में उनकी आवाज़ में सजी एक नए गीत ‘एक लहर तूफानी’ का वीडियो शूट मड आइलैंड मुम्बई में किया गया।
यह गीत भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनकी उपलब्धियों और देश के विकास के लिए कड़ी मेहनत और अंतर्राष्ट्रीय मंच पर भारत की मान्यता के लिए समर्पित है। यह संगीत वीडियो मोदी सरकार की अगुआई में देश के विकास, रोजगार, रक्षा, मुफ्त चिकित्सा सेवाओं, स्वच्छ भारत अभियान और सुलभ योजना सहित मेक इन इंडिया योजना के लिए गतिविधियों को लागू करने में उनकी यात्रा को दर्शाता है। ‘एक लहर तूफानी’ गीत की रचना रानी मलिक ने की है तथा रईस भारतीय और अजय मिश्रा ने संगीतबद्ध किया है। इस एलबम के वीडियो का निर्देशन नवीन बत्रा ने किया है एवं जल्द ही इसे आर-विजन द्वारा रिलीज किया जाएगा। रविन्द्र सिंह इससे पहले भी पीएम मोदी के लिए गाने गाए हैं इसके अलावा क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए अपनी आवाज़ दे चुके हैं।

फिल्म लेखक निर्देशक उदय सेनापति की किताब ‘सिने निर्माण’ का मुंबई में लोकार्पण

0

दोपहर संवाददाता
मुंबई। फिल्म मेकिंग पर उपयोगी पुस्तक ‘सिने निर्माण’ के अनावरण के अवसर पर अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी सुनील पाल, दिलीप सेन, अली खान, पुष्पा वर्मा, मदन जोशी, रमेश गोयल की उपस्थिति प्रमुख रही।बॉलीवुड की चमक दमक से देश के कोने कोने में मौजूद सिनेमा प्रेमी प्रभावित होते हैं और दिल में इस फिल्मी दुनिया में कुछ करने का सपना सजाते हैं। लेकिन आम तौर पर वे अपना कैरियर कैसे फिल्मों में बनाएं, उन्हें कुछ पता नहीं होता। ऐसे ही सपने देखने वालों को गाइड करने के लिए फिल्म लेखक निर्देशक उदय सेनापति ने एक कारगर पुस्तक लिखी है जिसका नाम है ‘सिने निर्माण’।
मुंबई के कंट्री क्लब में हुए एक शानदार कार्यक्रम में उदय सेनापति की इस बुक को लॉन्च किया गया तो वहां बॉलीवुड की कई हस्तियां मौजूद थीं जिनमें मुख्य अतिथि के रूप में सुनील पाल और दिलीप सेन मौजूद थे साथ ही कार्यक्रम में रमेश गोयल, अली खान, पुष्पा वर्मा, मदन जोशी, हीरो राजन कुमार इत्यादि मौजूद थे। इस स्पेशल बुक लांच के अवसर पर उदय सेनापति ने कहा कि उन्हें इस किताब को लिखने में ढाई साल लगे। इसमें 23 अध्याय है, जो निर्माता निर्देशक कलाकार लेखक बनने वालों के लिए मार्गदर्शक का काम करेंगे। इस प्रोग्राम के सेलिब्रिटी मैनेजर प्रमोद सिंह थे।
1964 में बिहार के छपरा में जन्मे उदय सेनापति कई दशकों से फिल्मी दुनिया में सक्रिय रहे हैं। वह कई फिल्म पत्रिकाओं के संपादक के रूप में भी अपनी सेवाएं दे चुके हैं। अपने इन्हीं तमाम अनुभवों को उन्होंने इस किताब में समेट दिया है जो बेहद उपयोगी पुस्तक है। सुनील पाल ने कहा कि यू एस में हॉलीवुड है जबकि बॉलीवुड में यू एस है, जी हां यू एस अर्थात उदय सेनापति। बॉलीवुड के इस सेनापति को सलाम जिसने इतनी बेहतरीन और उपयोगी पुस्तक लिखी है जो स्ट्रगलर के लिए मील का पत्थर सिद्ध होगी। इस बुक लॉन्च के अवसर पर संगीतकार दिलीप सेन ने कहा कि इस किताब की अहमियत का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि इसमें फिल्म इंडस्ट्री के लगभग हर क्षेत्र के बारे में विस्तार और गहराई से जानकारी मौजूद है। अमिताभ बच्चन के साथ खुदा गवाह जैसी फिल्म में काम कर चुके अली खान ने बुक लॉन्च के मौके पर लेखक उदय सेनापति को मुबारकबाद देते हुए कहा कि उन्होंने इस किताब को लिखकर और छपवाकर एक नेक कदम उठाया है। यह किताब खासतौर पर उन सिने प्रेमियों के लिए एक अनमोल तोहफा है जो मुंबई से दूर यूपी, बिहार, मध्यप्रदेश या दिल्ली में रहते हैं और फिल्मी दुनिया में काम करने के इच्छुक हैं।

हवा बदले हस्सू में स्मिता तांबे

0

सामाजिक जागरूकता में कुछ कलाकार अपनी विशेष भूमिका निभाते हैं। वर्तमान समय में पूरी दुनिया प्रदूषण की समस्या से जूझ रही है। वाहनों से निकलने वाली विषैली धुंए से वायु प्रदूषण को लेकर अभिनेत्री स्मिता तांबे बड़ी चिंतित हैं और चाहती हैं कि मानव जाति को इसपर नियंत्रण पाने के लिए कारगर उपाय करनी चाहिए एवं पर्यावरण की रक्षा के लिए सभी को एकजुट होना चाहिए।
बता दें कि स्मिता तांबे ने मराठी और हिंदी सिनेमा में भिन्न भिन्न किरदारों को प्रभावपूर्ण ढंग से निभाया है। सिंघम रिटर्न, आजी, नूर और रुख जैसी हिंदी फिल्मों के अलावा कई मराठी फिल्मों में अभिनय करने के साथ साथ वह बेहतरीन विषयों पर बन रही वेब सीरीज में भी काम कर रही हैं।
स्मिता की पहली इंटरनेशनल फ़िल्म ‘अमरीका’ थी जिसमें उन्होंने ‘लाइफ ऑफ पाई’ के एक्टर सूरज शर्मा की मां के किरदार निभायी थी। हाल ही में उनकी एक वेब सीरीज ‘माय नेम इज शीला’ भी रिलीज हुई थी।
21 जून से सोनी लिव डिजिटल प्लेटफार्म पर प्रसारित होने वाली साइंस फिक्शन थ्रिलर वेब सीरीज ‘हवा बदले हस्सू’ में स्मिता ने एक आत्मनिर्भर लड़की आरती का किरदार निभाया है जो पर्यावरण पर पीएचडी करने के साथ साथ सीएनजी पम्प में काम करती है। वहीं उसकी दोस्ती हस्सू नामक रिक्शा चालक से होती है। हस्सू इको फ्रेंडली रिक्शा चलाता है और अपने यात्रियों को वायु प्रदूषण से प्रकृति को होने वाले नुकसान के बारे में जागरूक करता है। हस्सू के विचारों से प्रभावित होकर आरती भी उसके मिशन में सहयोगी बन जाती है।
स्मिता को इस वेब सीरीज का कॉन्सेप्ट बहुत पसंद आया। उन्होंने शूटिंग से पूर्व स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद खूब होम वर्क किया तथा अपने साथी कलाकारों से काफी विचार विमर्श करने के बाद कैमरा फेस किया।
इसका दूसरा सीजन साइंस फिक्शन पर आधारित है। निर्माता लेखक प्रोतिक मजूमदार और निर्देशक जोड़ी सप्तराज – शिवा की एक अलग तरह का प्रयोगात्मक सीरीज में काम करने का अद्भुत अनुभव स्मिता को रोमांचित कर दिया है।

द ग्लोबल वुमन अचीवर अवार्ड से सम्मानित हुई सायना नेहवाल

0

दोपहर संवाददाता
मुंबई। मुंबई में द ग्लोबल वुमन अचीवर अवार्ड का आयोजन किया गया जिसमें अलग अलग कई क्षेत्रों की जानी मानी महिलाओं को इस सम्मानित पुरस्कार से नवाजा गया।
वह महिलाएं जिन्होंने विपरित परिस्थितियों में भी हौसला नहीं हारा और अपनी कड़ी मेहनत से सफलता हासिल कर समाज के लिए प्रेरणा बनीं उनके लिए इस सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था।
इंटरनेशनल फादर्स डे के अवसर पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें सभी विजेता अपने पिता के साथ हिस्सा लेने पहुँची। कार्यक्रम में अपने पिता के साथ पहुंची साइना नेहवाल मुख्य आकर्षण रही।
इस कार्यक्रम में विभिन्न क्षेत्रों में अहम योगदान देने वाली महिलाओं को सम्मानित करने से लेकर समाज में महिलाओं द्वारा निभाई असंख्य भूमिकाओं का जश्न मनाया गया और उनका सशक्तिकरण सुनिश्चित करने के लिए और कदम उठाने का आह्वान किया गया।
फादर्स डे के मौके पर इन महिलाओं के साहस, जुझारूपन और मेहनत की चर्चा की गई तो साथ ही इन्हें कामयाबी के रास्ते पर चलने के लिए योगदान और सपोर्ट देने के लिए इनके पिता की महत्वपूर्ण भूमिका को भी खूब सराहा गया। यानी यह पुरस्कार उन पुरूषों को भी समर्पित रहा जिन्होंने इन महिलाओं को प्रेरित किया और उनका समर्थन किया।
44 महिलाओं को द ग्लोबल वुमन अचीवर अवार्ड प्रदान किया गया। पुरस्कार पाने वालों में बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल, ऑस्कर पुरस्कार से सम्मानित गुनीत मोंगा, सोशल ऐक्टिविस्ट अमला रुइया, जानी मानी कोरियोग्राफर सरोज खान, ऐक्ट्रेस प्रीतिका राव, हेल्थ एंड फिटनेस ट्रेनर अंजलि मुखर्जी और शालिनी भार्गव और आर जे आकृति शामिल थी साथ ही मेडिकल क्षेत्र में अहम योगदान के लिए डॉक्टर ऋतु गिरिधर, कठुआ केस की चर्चित वकील दीपिका राजावत, संगीत के क्षेत्र में ऑस्ट्रेलिया से आई सुधा मनियन को सम्मानित किया गया वहीं न्यूज नेशन चैनल की पत्रकार श्वेता जया को जर्नलिस्ट ऑफ द ईयर के अवार्ड से नवाजा गया।
इसके अलावा बाकी विजेताओं में कनाडा से आई ऐक्ट्रेस मन्नू संधू, पॉप सिंगर अनामिका ग्रोवर और ट्रांसजेंडर ऐक्टिविस्ट गौरी सावंत को भी उनके क्षेत्र में अमूल्य योगदान के लिए अवॉर्ड दिया गया। बैंकिंग सेक्टर से मोनिका कालिया और लिटरेचर लीजेंड श्रीमती पुष्पा भारती और सुनीता बुद्धिराजा की मौजूदगी से भी इस समारोह में चार चांद लग गया।
इस भव्य समारोह में वेटरन सिंगर अलामेलू मनी को लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया।
पद्म विभूषण से सम्मानित उस्ताद गुलाम मुस्तफ़ा खान ने सभी विजेताओं को पुरस्कार प्रदान किया।
इस मौके पर साइना नेहवाल ने DYK नाम का एक हेल्थ ऐप भी लॉन्च किया।
इस समारोह के मुख्य कर्ताधर्ता प्रोड्यूसर डायरेक्टर फ़र्ज़ खान और मुख्य अतिथि एलआईसी के एमडी हेमंत भार्गव और मशहूर गायक हरीहरन थे।
इस तरह के कार्यक्रमों से जहाँ समाज में महिलाओं द्वारा किए गए महत्वपूर्ण कार्यों को बल मिलता है वहीं समाज की सभी महिलाओं को प्रेरणा और प्रोत्साहन भी।

के के मेनन ‘पेनल्टी’ में फुटबॉल खेलते दिखेंगे

0

बॉलीवुड के बेजोड़ अभिनेता के के मेनन ने सभी बड़े अभिनेताओं के बीच अपनी जबरदस्त उपस्थिति दर्ज करायी है। आने वाली फिल्म ‘पेनल्टी’ में वह एक फुटबॉल खिलाड़ी के रूप में नज़र आएंगे। खेल और खिलाड़ी के संघर्ष को चित्रित करती फ़िल्म ‘पेनल्टी’ का पहला टीजर और पोस्टर हाल ही में जारी किया गया। फिल्म में के के मेनन, मनजोत सिंह, शशांक अरोड़ा, मोहित नैन, राघव झिंगरन, लुकराम इस्मिल जैसे अद्भुत प्रतिभासंपन्न कलाकारों ने अभिनय किया है। पेनाल्टी की कहानी उत्तर-पूर्व भारतीय फुटबॉल खिलाड़ी इक्कीस वर्षीय लुकराम के इर्द-गिर्द घूमती है, जो जीवन में आगे बढ़ने और सभी बाधाओं के बावजूद अपने सपनों को हासिल करने के लिए हर तरह के नकारात्मक संघर्षों, नस्लीय भेदभाव आदि से लड़ रहा है। फिल्म धीरे-धीरे भारत में आंतरिक रूप से प्रचलित नस्लीय भेदभाव की एक विशाल परिभाषा बताती है और जैसे-जैसे यह चरमोत्कर्ष की ओर बढ़ती है, यह उन घटनाओं के विभिन्न अप्रत्याशित मोड़ से गुजरती है। अंततः यह फिल्म ‘एक रूप में भारत’ का महत्वपूर्ण संदेश दे जाती है। इस फिल्म का निर्माण रुद्राक्ष फिल्म्स और तेनज़ानाइट पिक्चर्स के बैनर तले हुआ है।
शुभम सिंह द्वारा निर्देशित पेनाल्टी के निर्माता नीलेश सखिया, रितु श्रीवास्तव और आदित्य श्रीवास्तव हैं और संगीतकार सिद्धांत माधव ने बखूबी फ़िल्म के गीतों को लयबद्ध किया है।
फिल्म 26 जुलाई, 2019 को समस्त भारत में रिलीज़ हो रही है।

राज बिकाना ने एप्प F-13 और चार वेब सीरीज का टीजर लॉन्च किया

0
वेब सीरीज की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए पिछले दिनों मुंबई में एक नहीं बल्कि चार वेब सीरीज का टीजर लॉन्च हुआ। उसी अवसर पर अंधेरी स्थित द व्यू में प्रोड्यूसर राज बिकाना ने अपना ऐप F-13 लॉन्च किया जहाँ फिल्म इंडस्ट्री के कई मेहमान मौजूद थे जिनमें कॉमेडियन सुनील पाल का नाम उल्लेखनीय है। इस अवसर पर बेहद उत्साहित निर्माता राज बिकाना ने बताया कि उनके इस अनूठे एप का नाम है F-13 और इसकी टैग लाइन है “आप हैं तो हम हैं”.
 F-13 प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड के बैनर पर चार वेब सीरीज के टीजर लॉन्च किए गए उनमें ‘ कबाब – द टेस्ट ऑफ ह्यूमन, “व्यापार – द गेम ऑफ बिज़नस” और “मूड – ऑन ऑफ” के डायरेक्टर राजन गुप्ता हैं जबकि “वर्जिन लव” के निर्देशक बंदिता दास हैं।
 राज बिकाना ने बताया कि कबाब – द टेस्ट ऑफ हियुमन” में अरमान ताहिल और नाज़नीन पाटनी दिखेंगी जबकि “व्यापार – द गेम ऑफ बिज़नस” में राज बिकाना, अविनाश कनोजे, यादीप, ओकष्णा नज़र आएंगे। ‘ मूड – ऑन ऑफ ‘ में स्वप्निल राउत और अंजना दास दिखाई देंगी जबकि “वर्जिन लव” में त्रिशला भगत और कोमल घोलप दिखाई देंगी।
उन्होंने आगे बताया कि इस प्रोडकशन हाउस के तहत नए कलाकारों, सिंगर्स, संगीतकारों को मौका दिया जायेगा तथा वेब सीरीज के अलावा फ़िल्म और म्यूजिक वीडियो का भी निर्माण किया जाएगा।

लेटेस्ट न्यूज़